लुक्स के मामले में अभी से ऋतिक रोशन को टक्कर दे रहे हैं बड़े बेटे रेहान, लोगों ने कहा ‘हैंडसम..


ऋतिक रोशन को ‘बॉलीवुड का ग्रीक गॉड’ कहा जाता है और इसके पीछे की वजह उनका उनका लुक ही है जिसके लोग दीवाने हैं. ऋतिक अक्सर अपनी शानदार बॉडी और लुक्स से फैंस को खुश कर देते हैं. हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि कुछ समय बाद हैंडसम हंक का तमगा उनके बडे़ बेटे रेहान को मिल जाएगा. ऐसा हमारा नहीं बल्कि फैंस का कहना है.

दरअसल, बीते दिनों ऋतिक रोशन के बेटे रेहान ने अपना 16वां जन्मदिन मनाया. इस मौके की एक झलक उनकी मां सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तस्वीर में उनके साथ उनके दोनों बेटे खड़े दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं सुजैन खान के लेफ्ट में जहां रेहान हैं तो राइट में ऋदान खड़े हैं. तस्वीर के साथ कैप्शन में सुजैन खान ने लिखा, ‘Whatever it takes..Here is to the adrenaline in my veins…Heartmonsters’. आप देख सकते हैं इस उम्र में ही रेहान अपनी मां की हाईट तक पहुंच गए हैं.


लुक्स में पिता ऋतिक से निकले आगे
सोशल मीडिया पर तस्वीर के सामने आते ही मिनटों में फैंस के रिएक्शन्स सामने आने लगे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘इसने तो लुक्स में पापा को भी फेल कर दिया’. तो एक ने लिखा है, ‘रेहान ऋतिक के बाद बॉलीवुड का दूसरा हैंडसम डूड बनेगा’. जानकारी के लिए बता दें कि सुजैन और ऋतिक ने साल 2014 में तलाक लिया था और इसके बाद से ही दोनों अपने बेटों ऋदान और रेहान की मिलकर देखभाल करते हैं. दोनों ही अपने बच्‍चों की परवरिश को गंभीरता से लेते हैं और अपने रिश्‍ते की दूरियों को बच्‍चों पर हावी नहीं होने देते. वहीं ऋतिक भी अपने बच्‍चों की भलाई के लिए अपनी एक्‍स वाइफ के साथ दोस्‍त और फैमिली बनकर रहते हैं.

यह भी पढ़ें- कभी भी हो सकती है भारती सिंह की डिलीवरी, ये फोटो शेयर कर लिखा, ‘baby coming soon’

बुर्खा पहन जिम में कसरत करती नजर आईं बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट, लोगों ने दी ऐसी हिदायत





Source link

Share this post


Translate »