विक्की कौशल हैं इंजीनियरिंग पास, कैटरीना ने मॉडलिंग में करियर बनाने के चक्कर में छोड़ा स्कूल !

विक्की कौशल हैं इंजीनियरिंग पास, कैटरीना ने मॉडलिंग में करियर बनाने के चक्कर में छोड़ा स्कूल !


Vicky Kaushal Katrina Kaif Educational Qualification: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को एक महीने से ज्यादा हो गया है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की (Vicky) बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं. कैटरीना और विक्की (Katrina Kaif and Vicky Kaushal) ने अपने काबिलियत और मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. आज हम बताने जा रहे हैं कि कैटरीना और विक्की की एजुकेशनल क्वालीफिकेशन्स क्या हैं.

कैटरीना कैफ ने मॉडलिंग के लिए पढ़ाई छोड़ी

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Childhood) का बचपन करीब 18 देशों में बीता है. कैटरीना अपने बचपन में लगातार ट्रैवलिंग करने के कारण स्कूल नहीं जा पाईं. वह होम ट्यूशन और अपनी मां से ही पढ़ा करती थीं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Career) ने 14 साल की उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था. कैटरीना ने मॉडलिंग में करियर बनाया और फिर वह भारत आ गईं. सक्सेस की सीढ़ी चढ़ने के बाद कैटरीना आज बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में से एक हैं.


ये भी पढ़ें: Vicky Kaushal Affair: Katrina Kaif से पहले बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस विक्की संग शादी के लिए थीं बेताब, लिस्ट में Taapsee Pannu का नाम भी शामिल !

विक्की कौशल ने इंजीनियरिंग की है

विक्की कौशल (Vicky Kaushal Education) की पढ़ाई की बात करें तो एक्टर ने साल 2009 में राजीव गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ टैक्नोलॉजी, मुंबई से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में पढ़ाई की है. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की पैदाइश मुंबई में हुई थी औऱ वहीं उनका बचपन भी गुजरा. विक्की कौशल ने पढ़ाई के बाद फिल्म इंडस्ट्री में बतौर एक्शन निर्देशक और स्टंट कोऑर्डिनेटर के रूप में भी काम किया है.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal and Katrina Kaif) पढ़ाई-लिखाई में जैसे भी रहे हों, लेकिन आज वह एक सक्सेसफुल स्टार कपल है. विक्की कौशल और कैटरीना (Katrina Kaif) को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है. नेटीजन्स दोनों की साथ में तस्वीरें देखने को बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें: बेबी प्लानिंग पर Priyanka Chopra का बिंदास रिएक्शन, जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा





Source link

Share this post


Translate »