सलमान-ऐश्वर्या के ब्रेकअप पर कुछ ऐसा था सलीम खान का रिएक्शन, इस बात से थे नाराज़!


Salman Khan Aishwarya Rai Break Up: सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के अफेयर और ब्रेकअप से जुड़े ढ़ेरों किस्से आज भी सुने और सुनाए जाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान इनके बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं. देखते ही देखते दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. बहरहाल, ख़बरों की मानें तो सलमान खान का पजेसिव बिहेवियर और ऐश्वर्या राय की कुछ शर्तें जैसे एक्टर अपने भाइयों के प्रोजेक्ट में पैसा नहीं लगाएंगे और शादी के बाद परिवार से दूर रहेंगे आदि के कारण इनका रिश्ता हमेशा हमेशा के लिए टूट गया था.

इस बीच इनके ब्रेकअप पर मीडिया ने सलमान खान के पिता से उनका रिएक्शन भी जानना चाहा था. सलमान और ऐश्वर्या के ब्रेकअप पर अपना रिएक्शन देते हुए सलीम खान साहब ने कहा था कि, ‘यदि सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते में मजबूती होगी तो दुनिया की कोई ताकत उन्हें जुदा नहीं कर पाएगी. आप उन्हें मार भी देंगे तो वे अमर प्रेमी बन जाएंगे’.

वहीं, सलीम खान साहब ने यह भी कहा था कि, ‘ऐश्वर्या पढ़ी-लिखी हैं और वे अपनी मर्जी से सलमान खान के साथ थीं, ना कि इसी जोर ज़बरदस्ती से’. यही नहीं सलीम खान इस बात को लेकर भी गुस्सा थे कि ब्रेकअप के बाद सलमान खान को लेकर तरह-तरह की बातें लिखीं जा रहीं थीं और उन्हें विलन के तौर पर दिखाया जा रहा था.



आपको बता दें कि सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन एक्टर विवेक ओबेरॉय के साथ सीरियस रिलेशन में थीं. हालांकि, यह रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चला और जल्द ही ऐश्वर्या और विवेक का ब्रेकअप हो गया था. इसके बाद साल 2007 में ऐश्वर्या ने एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी.

Bhabi Ji Ghar Par Hain: शिल्पा शिंदे को रिप्लेस करने पर शुभांगी अत्रे ने कही थी ये बात, इस वजह से बनी थीं अंगूरी भाभी!

Divyanka Tripathi Break Up: 8 साल के रिलेशन के बाद भी इस टीवी एक्टर ने क्यों नहीं की थी दिव्यांका त्रिपाठी से शादी, खुद बताई थी वजह!



Source link

Share this post


Translate »