सलमान के एक फ़ोन पर क्यों ईद पार्टी में पहुंची कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने बताई ख़ास वजह


Kangana Ranaut calls Salman Khan her ‘close friend’: इस बात से तो आप सब वाकिफ हैं कि कंगना रनौत हमेशा बॉलीवुड की खिलाफ खड़ी नजर आती हैं. कंगना कई बार बॉलीवुड जगत की फिल्मी पार्टियों पर भी अपनी टिप्पणी देती नजर आई हैं लेकिन जब कंगना को सलमान खान की ईद पार्टी में शिरकत करते देखा गया तो चाहने वाले उनकी इस मौजूदगी पर सवाल उठाने लगे. ऐसे में पहली बार कंगना रनौत ने सलमान खान की ईद पार्टी में शिरकत करने की वजह बताते हुए फैंस को हैरान कर दिया है. जी हां धाकड़ क्वीन ने इस पार्टी को अटेंड करने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है, साथ ही भाईजान सलमान खान को अपना खास दोस्त भी बताया है.

हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने सलमान खान की पार्टी पर शिरकत करने की वजह बताते हुए कहा कि- ऐसा नहीं है कि मैं पार्टी अटेंड नहीं करती, मुझे जहां जाना होता है मैं वहां चली जाती हूं. सलमान खान मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं. उन्होंने मुझे बड़े प्यार से कॉल किया और पार्टी में बुलाया तो मैं उनके इनविटेशन को इनकार नहीं कर पाई और चली गई. ये बात काफी सिंपल है.


वैसे सलमान खान और कंगना रनौत की दोस्ती पर तब मोहर लग गई थी जब कंगना ने ईद पार्टी में एंट्री मारी थी. कंगना के साथ सलमान की दोस्ती का एक और नजारा इस पार्टी के बाद देखने को मिला था जब सलमान खान ने कंगना की फिल्म धाकड़ के ट्रेलर का प्रमोशन अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर किया था. सलमान के इस जेस्चर को देख कंगना काफी खुश नजर आईं थी , ऐसे में उन्होंने सलमान को धन्यवाद बोलते हुए कहा था कि – अब से मैं कभी नहीं कहूंगी की इस इंडस्ट्री में मैं अकेली हूं..

ये भी पढ़ें: Simran Sachdeva की मां का साइकिल से एक्सीडेंट के आरोप में पुलिस ने 9 साल के बच्चे के खिलाफ दर्ज किया FIR, जानें पूरा मामला…

रश्मिका मंदाना ने इस कन्नड़ एक्टर से क्यों तोड़ी थी सगाई? 14 महीने बाद ही हो गई थी राहें अलग, जानें वजह





Source link

Share this post


Translate »