सलमान खान को देखते ही कियारा आडवानी की बोलती क्यों हो गई थी बंद? अब हुआ खुलासा


Kiara Advani On Salman Khan: दबंग (Dabangg) की दबंगई से सभी वाकिफ हैं, उनकी एक्टिंग, डांसिंग, पर्सनालिटी के सभी फैन हैं फिर चाहे वो आम लोग हों या फिर कोई सेलेब. इतने सारे नए स्टार्स के आने के बाद भी सलमान खान का चार्म लोगों के बीच कम नहीं हुआ है. इसलिए आज भी सलमान खान के केवल नाम से ही सिनेमाघर हाउसफुल हो जाते हैं. अब बात करते हैं उनके एक ऐसे नए फैन की जो उनको इतना पसंद करती हैं कि सल्लू मियां को देखते ही उनकी बोलती बंद हो जाती है. ये फैन और कोई नहीं बल्कि अभिनेत्री कियारा आडवानी हैं.

जब सलमान खान (salman khan) को देखा पहली बार

वैसे तो सलमान की पर्सनालिटी ही कुछ ऐसी दबंग है कि अच्छे-अच्छों की बोलती बंद हो जाती है, लेकिन जब कियारा (kiara advani) ने पहली बार सलमान को पास से देखा तो उन्हें देखकर वह दंग रह गईं. कियारा को देखकर ऐसा लग रहा था कि मानों उनके मुंह पर जैसे ताला ही पड़ गया हो.

कियारा बनी बुत!

जिस स्टार के आप फैन हों और अचानक उसको अपने सामने देखने का मौका मिल जाए, तो ये हैरान कर देने वाला मंजर तो जरूर होता होगा. कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ भी. बाकी लोगों की तरह कियारा भी सलमान की बड़ी फैन हैं. बचपन से ही वो सलमान की फैन रहीं हैं, लेकिन जब उन्हें सलमान से बात करने का मौका मिला तो कियारा उन्हें देखकर बुत बन गईं, मानों उनकी बोलती ही बंद हो गई हो.

कियारा का बॉलीवुड से लगाव

कियारा के पिता जगदीप आडवाणी एक भारतीय हैं और उनकी मां जेनेविज जाफरी मुस्लिम और आधी ब्रिटिश मूल की हैं. कियारा का रुझान शुरू से ही बॉलीवुड की ओर रहा है, जिसकी सबसे बड़ी वजह है सलमान खान. बाकी लड़कियों की तरह कियारा भी सलमान की फैन हैं, लेकिन बहुत कम फैन्स होते हैं, जिन्हें सलमान को पास से देखने का मौका मिलता है. उन्हीं लकी फैन्स में कियारा का नाम भी शामिल है. हालांकि आज खुद कियारा किसी बड़ी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. कियारा ने जब पहली बार सलमान को इतने करीब से देखा तो वह स्तब्ध रह गईं. मानों जैसे कोई मोम की गुड़िया चुपचाप सलमान के सामने खड़ी हो.

जब कियारा (Kiara) ने पास से देखा सलमान (Salman) को

जब 17 साल की उम्र में कियारा को सल्लू को पास से देखने के साथ उनसे बात करने का मौका मिला तो वह उनसे हैलो करना तो दूर की बात, उनके मुंह से एक आवाज़ तक नहीं निकल पाई. ऐसा लग रहा था मानों जैसे उनके मुंह पर ताला पड़ गया हो. उस समय सलमान मुंबई के महबूब स्टूडियो में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. कियारा ने ये बात खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताई कि जब उन्होंने पहली बार सलमान को इतने करीब से देखा तो वह अपनी वैनिटी वैन के बाहर फिल्म के शॉट का वेट कर रहे थे. हालांकि कियारा सलमान को पहले से जानती थीं, लेकिन यह पहली बार था जब उन्होंने सलमान को इतने करीब से देखा था.

सलमान ने संभाली सिचुएशन

सलमान का नेचर भला कौन नहीं जानता, वह तो सभी का सम्मान करते हैं चाहे वो फिर उनसे उम्र में छोटा हो या फिर उनसे बड़ा. कियारा की ऐसी हालत देखकर सलमान समझ गए कि वो उनके सामने नर्वस हो रही हैं. इसलिए कियारा को कंफर्टेबल फील कराने के लिए वह उनकी मां से बात करने लगे. अब तक कियारा का बॉलीवुड करियर काफी शानदार रहा है. उन्होंने एम एस धोनी -द अनटोल्ड स्टोरी (M.S.Dhoni-The untold story), कलंक(Kalank), कबीर सिंह (Kabir singh) , गुड न्यूज (Good news) के अलावा भूल भूलैया-2 (Bhool Bhulaiya-2) जैसी कई बेहतरीन फिल्में की हैं. अब कियारा का अरमान है कि वो भी बाकी एक्ट्रेसेस की तरह सलमान खान के साथ काम करें.



Source link

Share this post


Translate »