सलीम खान ने जब हेलेन से की थी दूसरी शादी, पहली पत्नी और चार बच्चों पर टूट पड़ा था दुखों का पहाड़!


सलमान खान के पिता सलीम खान इंडस्ट्री के चर्चित राइटर रहे हैं. सलीम खान अपनी फिल्मों के साथ ही पर्सनल लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं. आज हम आपको बताएंगे कि सलीम साहब ने जब हेलेन से दूसरी शादी करने का फैसला किया था तब उनके घरवालों का कैसा रिएक्शन था. हालांकि, आपको यह बता दें कि सलीम साहब की पहली शादी साल 1964 में सुशीला चरक के साथ हुई थी. शादी के बाद सुशीला अपना धर्म बदलकर मुस्लिम हो गई थीं और उन्होंने अपना नाम सलमा रख लिया था.

इस शादी से सलीम और सलमा को चार बच्चे अलविरा, अरबाज, सलमान और सोहेल हुए. हालांकि, सलीम साहब ने 1981 में हेलेन से दूसरी शादी कर सबको चौंका दिया था. कहते हैं कि सलीम साहब की दूसरी शादी की खबर से उनके घरवालों खासकर सलमा और चारों बच्चों को गहरा धक्का लगा था.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलीम साहब के बच्चे उनकी दूसरी शादी से इस कदर चिढ़ गए थे कि उन्होंने हेलेन से कई दिनों तक बात नहीं की थी. सलीम साहब की पहली पत्नी सलमा ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि इस घटना से वे अन्दर तक टूट गई थीं. हालांकि, समय बीता और चीजें धीरे-धीरे ठीक होने लगीं.



हेलेन को ना सिर्फ घर के सभी लोगों ने एक्सेप्ट किया बल्कि वे आज एक ही घर में सलमा के साथ रहती हैं. आपको बता दें कि सलीम खान और हेलेन की कोई औलाद नहीं है और उन्होंने अर्पिता खान को अडॉप्ट किया है. अर्पिता खान की शादी आयुष शर्मा से हुई है.

यह भी पढ़ेंः

श्रुति हासन और शांतनु हजारिका ने कर ली है शादी, बॉयफ्रेंड ने किया खुलासा

Amrita Sing ने जब गाया था Saif Ali Khan के लिए रोमांटिक गाना, ऐसा था छोटे नवाब का रिएक्शन



Source link

Share this post


Translate »