सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े के बाद डिप्रेशन में चले गए थे कपिल शर्मा, इस सुपरस्टार ने की थी मदद!


हमेशा सबको हंसाते रहने वाले कपिल शर्मा के साथ एक कंट्रोवर्सी भी जुड़ी हुई है जिसकी आज भी खूब चर्चा होती है. दरअसल, कपिल शर्मा की उनके साथी कॉमेडियन और कभी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ में नज़र आ चुके सुनील ग्रोवर से लड़ाई हो गई थी. इस लड़ाई का नतीजा ये निकला कि एक और जहां सुनील ने कपिल के साथ काम करना बंद कर दिया था. वहीं, कपिल शर्मा को लेकर मीडिया में भी ढ़ेरों नेगेटिव ख़बरें आना शुरू हो गई थीं. इस घटना का नतीजा यह निकला कि कपिल शर्मा डिप्रेशन में चले गए थे और उन्होंने खूब शराब पीनी शुरू कर दी थी.

एक इंटरव्यू में कपिल ने यह भी बताया था कि डिप्रेशन के चलते ना सिर्फ वे हर समय शराब के नशे में डूबे रहते बल्कि उन्होंने लोगों से भी दूरी बनाना शुरू कर दिया था. कपिल शर्मा स्टेज से दूर हो चुके थे और उन्होंने अधिकांश समय अपने पालतू डॉग के साथ ऑफिस में ही बिताना शुरू कर दिया था. बहरहाल, कपिल की मानें तो लाइफ के इस सबसे खराब फेज से निकलने में शाहरुख़ खान ने उनकी बेहद मदद की थी.

कपिल शर्मा के अनुसार, शाहरुख़ खान ने ना सिर्फ उन्हें शराब की लत से बचाया बल्कि फिजिकली और मेंटली ठीक होने में भी काफी मदद की थी. अपने बुरे दौर को याद करते हुए कपिल शर्मा ने एक बार बताया था कि जब वे डिप्रेशन में थे तब एक दिन उनके एक दोस्त ने कहा कि वे उनके मुंबई स्थित सी फेसिंग फ़्लैट में शिफ्ट हो जाएं, इससे उन्हें अच्छा लगेगा.

कपिल वहां शिफ्ट भी हुए लेकिन कॉमेडियन की मानें तो उन्हें समंदर देखकर ऐसा लगा जैसे वे उसी में कूद जाएं. बहरहाल, आज कपिल वापस से ट्रैक पर हैं और अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से दर्शकों का खासा मनोरंजन कर रहे हैं.

ना प्यार, ना किस्मत का मिला साथ ! आखिरी वक्त में अपनी कीमती चीज इस शख्स को सौंप गई थीं मीना कुमारी

दिलों के गार्डन में दिखा हिना खान का दिलखुश अंदाज, फूलों से सजी साइकिल पर एक्ट्रेस हुईं सवार



Source link

Share this post


Translate »