हॉरर से भरपूर हैं ये वेब सीरीज, डर से होगा सामना – देखें पूरी लिस्ट


ओटीटी प्लेटफार्म पर आपको एक्शन, ड्रामा और हॉरर से भरपूर फिल्में देखने को मिलती हैं. अगर आप भी अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ बैठकर कुछ डरावनी फिल्में देखना चाहते हैं तो आप अपने अकाउंट पर जाकर अपनी फेवरेट लिस्ट में इन शानदार और डरावनी फिल्मों को देख सकते हैं. खून खराबे और जॉम्बी के आतंक से भरी ये फिल्में और सीरीज लोगों के जहन में डर पैदा करती हैं. तो फिर देर किस बात की है एक नजर डालिए हॉरर फिल्मों की फेहरिस्त पर.

पैनी ड्रेडफुल

पैनी ड्रेडफुल एक्शन, ड्रामा और हॉरर से भरपूर है. इस सीरीज की खास बात बनी इसका कॉन्सेप्ट, क्योंकि जिस समय यह सीरीज रिलीज की गई थी उस दौरान लोगों के दिमाग में ऐसा कॉन्सेप्ट आया भी नहीं था. यह कहानी रियल घटना पर आधारित है. जी हां इस हॉरर सीरीज में विक्टोरियन लंदन की कहानी दिखाई गई है.

स्क्रीम

अगर आपको डर से खौफ नहीं तो आप स्क्रीम को अपनी फेवरेट लिस्ट में ऐड कर सकते हैं. कहानी में ऐसी घटना का युवा शिकार होते हैं जो लोगों को समझाए नहीं समझ आती. यह कहानी लॉकवुड शहर की है जो कि एक काल्पनिक शहर है.

भ्रम

कल्कि कोचलिन की ज़ी 5 पर प्रसारित हो रही सीरीज में आपको खूब हॉरर का तड़का देखने को मिलेगा. इस कहानी में एक लड़की को उसकी बीमारी के चलते हर जगह एक लड़की नजर आती है. लेकिन वह लड़की बीमारी की वजह से नहीं बल्कि एक साया बनकर उसको दिखती है.

रागिनी एमएमएस रिटर्न्स

रागिनी एमएमएस की दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. पहली फिल्म में जहां सनी लियोनी ने काम किया था, तो वहीं दूसरी फिल्म में दिव्या अग्रवाल नजर आईं थी. इन दोनों ही फिल्मों के हिट होने के बाद में मेकर्स ने एक नई सीरीज बनाने का फैसला किया. यह सीरीज आपको ऑल्ट बालाजी पर देखने को मिलेगी.



Source link

Share this post


Translate »