51 साल की उम्र में अभिनेता गोविंदा ने क्यों की पत्नी सुनीता से दोबारा शादी, जानिए लव स्टोरी

51 साल की उम्र में अभिनेता गोविंदा ने क्यों की पत्नी सुनीता से दोबारा शादी, जानिए लव स्टोरी


बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) आज भी सबसे बड़े कॉमेडी किंग हैं. अपनी शानदार एक्टिंग और डांस के दम पर वो लोगों के दिलों पर राज करते हैं, उनका करियर जितना शानदार रहा उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ धमाकेदार रही. गोविंदा की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं थी, गोविंदा ने शुरुआती दिनों में ही सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) से शादी की. उनके दो बच्चे हैं. बावजूद इसके 51 साल की उम्र में गोविंदा ने एक बार फिर अपनी पत्नी के साथ ही सात फेरे लिए.

सुनीता-गोविंदा की लव स्टोरी

गोविंदा के मामा की शादी सुनीता की बड़ी बहन से हुई थी. स्ट्रगलिंग के दिनों में गोविंदा तीन साल तक अपने मामा के घर में रहे थे. सुनीता भी अक्सर अपने दीदी और जीजा जी के घर आती रहती थी. शुरुआत में गोविंदा और सुनीता के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था. ईटी टाइम्स से बात करते हुए सुनीता ने बताया था कि “हमारे काफी झगड़े हुए करते थे. जब हम छोटे थे तो साथ में डांस करते थे और मेरे जीजाजी भी हमारा हौसला बढ़ाते थे. इसके बाद हमारी दोस्ती बढ़ने लगी और फिर हमने शादी का फैसला ले लिया. गोविंदा ने जब सुनीता से शादी की तब सुनीता की उम्र सिर्फ 18 साल थी. गोविंदा ने सालोंं तक अपनी शादी की बात छुपा कर रखी थी ताकि उनका करियर खराब न हो.

51 साल की उम्र में गोविंदा ने फिर की शादी

गोविंदा और सुनीता की शादी कई तरह के उतार-चढाव से होकर गुजरी. दोनों दो बच्चों के माता-पिता बने. लेकिन फिर भी गोविंदा ने 51 साल की उम्र में एक बार फिर सुनीता से शादी की. ये शादी पूरे रीति रिवाजों के साथ हुई थी. गोविंदा सुनीता की शादी में बैंड बाजा बारात सब कुछ शामिल था. इसके पीछे वजह भी काफी दिलचस्प थी. इस शादी के बारे में जिक्र करते हुए गोविंदा ने बताया था कि मेरी मां न्यूमरोलॉजी में काफी विश्वास करती थीं. वो चाहती थीं कि जब मे मैं फिर से शादी करूं. उनका कहना था कि सुनीता और मैं 25 साल बाद ही एक संपूर्ण विवाह कर सकते हैं। इसलिए 2014 में हमने एक पूर्ण विवाह किया.”

यह भी पढ़ें

Ambani’s: बड़े-बड़े बेशकीमती हीरो के गहनों से लदी बहू-बेटी के साथ नीता अंबानी ने की गणेश पूजा, होने वाली छोटी बहू का रखती दिखी खास ख्याल

Kareena Kapoor से लेकर Alia Bhatt तक, गणेश चतुर्थी के मौके पर इन अभिनेत्रियों ने पहने बहुत ही महंगे कपड़े, कीमतें उड़ाएंगी होश



Source link

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Translate »