Allu Arjun ने Atlee के प्रोजेक्ट से पीछे खींचे अपने हाथ ! सामने आई ये वजह…


Allu Arjun Walk Out From Atlee’s Upcoming Project: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के सितारे इनदिनों बुलंदियों को छू रहे हैं. फिल्म ‘पुष्पा’ की रिलीज़ के बाद से अल्लू लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस बीच हाल ही में खबर आई थी कि अल्लू अर्जुन जल्द ही फेमस डायरेक्टर एटली (Atlee) के साथ एक नए प्रोजेक्ट पर नजर आने वाले हैं, लेकिन फैन्स के लिए ये खुशी कुछ पल के लिए ही थी. अब खबर आ रही है कि अल्लू अर्जुन ने एटली के इस नए प्रोजेक्ट से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निर्देशक एटली ने इस फिल्म के लिए फीस के तौर पर 35 करोड़ रुपए की मांग की थी. खबर है कि एटली की इस फीस के बारे में सुनकर अल्लू अर्जुन हैरान रह गए थे, जिसके बाद उन्होंने फिल्म से बाहर निकलने का फैसला कर लिया. हालांकि इस तरह की खबरों को लेकर किसी भी तरह का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. ये फिल्म अल्लू अर्जुन की एक बड़े बजट की फिल्म मानी जा रही थी.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो छोड़ने की खबरों के बीच शैलेश लोढ़ा ने शेयर किया पोस्ट, कहा-‘कई झूठे इकठ्ठे हों, तो सच्चा टूट जाता है’

अल्लू अर्जुन साउथ का बड़ा नाम हैं, खबर है कि अल्लू अर्जुन को ‘लाइका प्रोडक्शंस’ ने फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये की पेशकश की थी. लेकिन अब एक्टर ने इस प्रोजेक्ट से कदम पीछे खींच लिए हैं. वहीं दूसरी ओर एटली इन दिनों शाहरुख खान और नयनतारा के अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

इस फिल्म का टाइटल फिलहाल ‘लायन’ रखा गया है. इस फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आएंगे. वहीं नयनतारा एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे. जो कि नयनतारा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है. एटली इससे पहले हिट साउथ फिल्म ‘मेर्सल’, ‘थेरी’ और ‘बिगिल’ जैसी फिल्मों का निर्देशन भी कर चुके हैं.

Video: श्रेया ने इंस्टा पर शेयर की मामा भांजे से जुड़ी अनप्राशन की वीडियो, चांदी की थाली में परोसा व्यंजन



Source link

Share this post


Translate »