Kabhi Eid Kabhi Diwali: सलमान खान की इस फिल्म से बाहर हुए आयुष शर्मा, मतभेद बनी वजह!


बॉलीवुड में इन दिनों कई फिल्में रिलीज हो रही हैं, तो कुछ की रिलीज डेट जारी की जा रही है. इस बीच सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली भी काफी समय से चर्चा में है. फिल्म में उनके साथ उनकी बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के पति के साथ होने की खबरें थे. मगर लेटेस्ट अपडेट्स के मुताबिक, जीजा साले की यह जोड़ी फिल्म में साथ नजर नहीं आएगी.

जैसा कि सभी जानते हैं, आयुष शर्मा और सलमान खान पहली बार फिल्म ‘अंतिम द फाइनल ट्रुथ’ में एक साथ नजर आए थे और अब दोनों दूसरी बार स्क्रीन शेयर करने वाले थे लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान के बहनोई आयुष शर्मा ने फिल्म से किनारा कर लिया है. आयुष फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके थे, लेकिन कहा जा रहा है कि आयुष शर्मा और एसकेएफ के बीच किसी मुद्दे को लेकर बात बढ़ जाने की वजह से ऐसा कदम उठाया गया है.

बताते चलें कि केवल आयुष शर्मा ही नहीं फिल्म से जहीर इकबाल के भी बाहर होने की खबर सामने आई है. ऐसे में मेकर्स ने दूसरे यंग एक्टर्स को अप्रोच करना शुरू कर दिया है. खबरें हैं कि, मेकर्स आयुष-जहीर की जगह भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी और जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी को अप्रोच कर रहे हैं.

कब रिलीज होगी फिल्म
मालूम हो कि, सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और तेलुगू अभिनेता वेंकटेश दग्गुबाती नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग मुंबई के विले पार्ले में एक विशेष सेट पर शुरू हुई है. फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं. यह फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- TMKOC: शो के एक एपिसोड के लिए लाखों रुपये चार्ज करते थे शैलेश लोढ़ा, जानकर आप भी हैरान होंगे!

Waah Bhai Waah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ने के बाद इस शो में नजर आएंगे शैलेश लोढ़ा, वीडियो आया सामने



Source link

Share this post


Translate »