The Lord Of Rings: सामने आया द ओर्क्स का फर्स्ट लुक, खतरनाक चेहरा देख फैंस के रोंगटे हुए खड़े


The Lord Of Rings First Look At Orcs: सिनेमाघरों के साथ-साथ फैंस का ओटीटी प्लेटफार्म के लिए क्रेज और भी बढ़ गया है. फैंस फिल्मों के अलावा वेब सीरीज का भी बड़ी बेसब्री से इंतजार करते है. हर हफ्ते जहां थ्रिलर, क्राइम और रोमांस से भरी फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिल रही थी. वहीं इस बार कुछ अलग हटकर सीरीज आपको देखने मिलेगी, जिसके आने से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मच जाएगा.

दरअसल, The Lord of the Rings The Rings of Power के मेकर्स ने शो का फर्स्ट लुक (The Lord Of Rings First Look) शेयर कर दिया है. अब ‘द ओर्क्स’ को देखने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. यानी की यह क्रीचर्स जो आखिरी बार ‘लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ फिल्म फ्रेंचाइजी में देखे गए थे, वापस आ गए हैं. अब यह अपनी अगली सीरीज ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर’ में नजर आएंगे. मेकर्स ने हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो शो से ओर्क्स का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है.




इस बार ‘द रिंग्स ऑफ पावर’ की टाइमलाइन दूसरे युग यानी सेकंड एज में होने वाली है. यानी की सीरीज में उन घटनाओं को दिखाया जाएगा जो फिल्म में दिखाए गई कहानी से पहले घटी थी. ‘द रिंग्स ऑफ पावर’ के प्रोस्थेटिक डिपार्टमेंट के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर लिंडसे वेबर (executive producer Lindsey Weber) ने इस सीरीज पर खुलकर बात की है.

क्या होगा दूसरा युग
दूसरे युग में ओर्क्स होने का क्या मतलब है, इसका जवाब देते हुए वेबर ने कहा, ‘हमने शुरू से ही तय कर लिया था कि हम इसे एक बहुत ही वास्तविक शो बनाने की कोशिश करेंगे. हमें ये सही लगा कि उनका लुक अलग हो, खतरनाक हो, ज्यादा रॉ हो, जो सेकंड एज में मिडल अर्थ का हिस्सा हो, जहां पहला युग खत्म होता है. जब हम उनसे मिलते हैं, वो अभी तक सेनाओं में संगठित नहीं हुए हैं, वो थोड़े और बिखरे हुए हैं तो ये बस उनकी पूरी कहानी में एक अलग समय है.

मालूम हो कि, इस सीरीज का पहला पार्टा यानी फेलोशिप ऑफ द रिंग 2001 में आया था. दूसरा 2002 में द टू टॉपर्स ऑर फिर 2003 में द रिटर्न ऑफ द किंग आई थी. बताया जा रहा है कि अब जो रिलीज होने वाली है वह सबसे महंगी और बड़ी सीरीज होगी, जो 2 सितंबर को अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें-

Sexual Harassment Case: कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को यौन उत्पीड़न मामले में मिली जमानत, महिला डांसर ने लगाया था ये आरोप

Jug Jugg Jeeyo BO Prediction: ‘भूल भुलैया 2’ को ओपनिंग डे पर मात दे पाएगी वरुण धवन की फिल्म? जानिए पहले दिन कर सकती है कितना बिजनेस





Source link

Share this post


Translate »